Friday, June 5, 2020

ताली बजायेंगे।

#____________जब_भारतीय_राजाओं को हराकर अंग्रेज जुलूस निकाल रहे थे तब भी हम ताली बजा रहे थे????

#____________जॉर्ज_पञ्चम के स्वागत में so called राष्ट्रगान गाया गया तब भी ताली बजा रहे थे..?????

#___________ईष्ट_इंडिया_कम्पनी लूट रही थी तब भी ताली बजा रहे थे आज #WHO के द्वारा लूट जाएंगे तब भी आप ताली बजायेंगे............????????????

#___________500 केस थे तो सब बंद था, 1,82,000 केस हो गए तो सब खोल दिया, लेकिन आप ‘#आत्मनिर्भर PM’ के लिए ताली बजाते रहिए ????????????????

क्या आपको नही लगता आप एक #हिजड़े की भाँति हो चुके है या फिर हिजड़ा ही है समझिये स्वयं को??????

आपको शायद #मुझपर_गुस्सा आ रहा हो लेकिन सच्चाई झुठलाया भी नही जा सकता................???????

यदि सच सुनने की #हिम्मत तो आगे #पढियेगा अन्यथा इसी नीचे अपनी निजी राय रख कर चले जाइयेगा.........???

________कोरोना का अलर्ट जारी हुआ. एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग का आदेश हो गया. उसके बाद करीब 80 लाख लोग देश में आए. मात्र 15 लाख की स्क्रीनिंग हुई.

____________लेकिन सरकार चूंकि बहुत मजबूत है, फैसला कड़ा लेती है, इसलिए जो भी सड़ा है, उस पर ताली बजाइए, क्योंकि हर फैसला कड़ा है. #कड़े_फैसले_के_सड़े_नतीजे पर कुछ मत पूछिए. तारीफ कीजिए. इसके ​अलावा कोई विकल्प नहीं है........??????

#__________क्यों_बंद किया, #क्यों_खोल दिया, #क्या_योजना थी, क्या लक्ष्य था, क्या हासिल हुआ, यह सब मत पूछिए. तब भी ताली बजाई थी, अब भी ताली बजाना है. ताली ही आपका नसीब है..........?????

डॉक्टरों के तीन संगठनों ने मिलकर बयान जारी किया है कि लॉकडाउन को लेकर, मजदूरों को लेकर, मेडिकल तैयारियों को लेकर सरकार की #शुरुआती_रणनीति_खराब थी और सरकार #अपने_देश_के_विशेषज्ञों की बात नहीं सुनी, #विदेशी_विशेषज्ञों की बात सुनी.

अपने #देश_की_समस्याओं के बारे में अपने ​ही विद्वानों की नहीं सुनते. इसी चक्कर में इकोनॉमी डूबी है और इसी चक्कर में देश में तबाही मची हुई है......???

खैर आपकी जय हो आप ताली अच्छा बजाते हैं.....??

#एक दिन आपका जिन्दा रहना ही विकास बनकर न रह जाय......

राम राम💐💐

No comments:

Post a Comment