Wednesday, May 15, 2019

राजीव दीक्षित जी के हत्यारे कौन।

*राजीव दीक्षित जी के हत्यारे कौन है*-
लेखक ✍️ - विश्वास आर्य( Mo.7720834190)

*राजीव दीक्षित जी को किसने मारा* - 

नरेंद्र मोदी और विदेशी बहुराष्ट्रीय कंपनियों ने बाबा रामदेव के साथ मिलकर मारा है।

*क्यों मारा* -
क्योंकी नरेंद्र मोदी को 2014 के चुनाव में प्रधानमंत्री बनना था और राजीव दीक्षित जी ने बाबा रामदेव के साथ मिलकर देश में *व्यवस्था परिवर्तन* और *स्वदेशी* के ऊपर महाअभियान शुरू किया था और 2014 के चुनाव में अच्छे लोगों को देशवासियों से चुनकर संसद में भेजने वाले थे और भ्रष्ट राजनेताओं की पोल खोलने वाले थे। और विदेशी बहुराष्ट्रीय कंपनियों का बहिष्कार होने वाला था। इसलिए राजीव दीक्षित जी को मार दिया।

*मतलब* -
*राजीव दीक्षित जी* को *विदेशी बहुराष्ट्रीय कंपनिया* और *नरेंद्र मोदी* ने *बाबा रामदेव* के साथ मिलकर मार दिया।

*तीन/3 हत्यारें*

*1*/ *विदेशी कंपनियों* राजीव दीक्षित जी को मार दिया क्योंकी -

राजीव दीक्षित जी अगर व्यवस्था परिवर्तन कर देते और और विदेशी बहुराष्ट्रीय कंपनियों बहिष्कार हो जाता तो इन कंपनियों का कारोबार/धंधा/ व्यापार चौपट हो जाता।
- इसलिए यह हत्यारे हैं।

*2*/ *नरेंद्र मोदी* ने मारा क्योंकी -
नरेंद्र मोदी को 2014 के चुनाव के बाद देश का प्रधानमंत्री बनना था। पर राजीव दीक्षित जी भ्रष्ट राजनेता नरेंद्र मोदी और मोदी जैसे भ्रष्ट राजनेताओं को प्रधानमंत्री तो पद को छोडिये सांसद / खासदार भी बनने नहीं देते।
और मोदी  2014  में प्रधानमंत्री बनने का सपना था।
लेकिन राजीव दीक्षित उनकी अडचण बन रहे थे। इसलिए राजीव दीक्षित जी को मार दिया।
- इसलिए यह भी हत्यारा है।

*3*/ *योगगुरू बाबा रामदेव* ने मारा क्योंकी -

बाबा रामदेव ने तो राजीव दीक्षित के साथ 2009 में मिलकर व्यवस्था परिवर्तन और स्वदेशी का काम शुरू किया था लेकिन इस इस काम से देश का विकास होने वाला / देश का फायदा होने वाला था। लेकिन बाबा रामदेव का इसमें कोई फायदा नहीं था। इसलिए बाबा रामदेव ने राजीव दीक्षित मार देने वाले हत्याकांड में / षडयंत्र में विदेशी बहुराष्ट्रीय कंपनियों और नरेंद्र मोदी का साथ दिया।
इसके लिए बाबा रामदेव को पैसा मिला। रामदेव ने राजीव दीक्षित की मौत का सौदा किया। पतंजलि व्यापार तो 2009 पहले से चालू था लेकिन 2014 में मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद पतंजलि व्यापार बहुत बढ़ गया और मोदी रामदेव को व्यापार करने में थोड़ा कर माफ कर दिया और पैसों की मदत कर दिया।

बाबा रामदेव ने राजीव दीक्षित जी की मौत को *ह्रदयाघात* को मौत का कारण बताया। और BP sugar की समस्या राजीव दीक्षित को थी ऐसा भी बताया।

एक तरह से राजीव भाई की हत्या करने के बाद / हत्या करते समय / हत्या के बाद नरेंद्र मोदी साथ दिया
और
*2014 के चुनाव* में नरेंद्र मोदी का साथ दिया/समर्थन दिया और  *नरेंद्र मोदी* और भारतीय जनता पार्टी BJP का *खुलकर प्रचार किया*।

- इसलिए यह भी हत्यारा है।

*---------------------------------------*
आगे क्या करना चाहिए
*नरेंद्र मोदी* और *बाबा रामदेव* को *फांसी* होनी चाहिए।
और
*विदेशी बहुराष्ट्रीय कंपनियों* का *बहिष्कार* करके उन्हें देश से भगा देना चाहिए।

लेखक ✍️ - विश्वास आर्य( Mo.7720834190)

*सभी राजीव दीक्षित जी के समर्थक और राजीववादी इसे पुरे देश में फैला दो और यह हर एक राजीववादी और राजीव भाई के चलने वाले ग्रुप में भेज दे। ताकी सच्चाई पता चले।*

No comments:

Post a Comment